Senti Status For Whatsapp In Hindi

Deeply Heart Broken Senti Standing in Hindi for Whatsapp and Facebook. Fresh collection Senti Condition in Hindi for Whatsapp as well as Facebook. Do not hesitate to review your perspectives in the comments and also discuss our collection with your buddies and get most status updates.
Senti condition in Hindi for Whatsapp and Facebook. This Senti Status collection will absolutely make you weep. You can further more review your Whatsapp condition with us.

Senti Status For Whatsapp

तकलीफतो ज़िन्दगी देती हैं, मोतको तो लोगोने यूही बदनाम किया हैं!
आइना कोई ऐसा बना दे ऐ खुदा जो, इंसान का चेहरा नहीं किरदार दिखा दे!
जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं!
Senti Status For Whatsapp

में क्यों पुकारू उसे की लौट आओ, क्या उसे खबर नहीं की कुछ नहीं मेरे पास उसके सिवाय!
दर्द दिलो के कम होजाते अगर में और तुम हम होजाते!
आइना कोई ऐसा बना दे ऐ खुदा जो, इंसान का चेहरा नहीं किरदार दिखा दे!
इ सितमगर, कदर किया होती हैं तुजे वक़्क़त बताएगा!
उसने कहा था आँख भरके देखा करो, अब आँख भर आती हैं पर वो नज़र नहीं आती!
ज़िन्दगी भी कमाल की हैं, तू गरीबो को महेल के सपने देखाती हैं, जिस में अमीरो को नींद नहीं आती!
सुन रहा हैं ना तू रो रही ही हु में…
हमे जब नींद आएगी तो इस कदर सोएंगे के लोग रोएंगे हमे जगाने के लिए
अगर वो मेरी होजाती, तो में दुन्यकी सारी कितबोसे लफ़्ज़े बेवफा मिटादेता!
सच केह रहा हैं ये दीवाना, दिल्ना किसीसे लगाना!
रह में चले ये सोच कर के किसीको अपना बनना लेंगे, मगर इस तम्मना ने ज़िन्दगी भर का मुसाफिर बनना दिया!
साँसोका टूटजाना तो आमबात हैं, जहा अपने बदलजाये मोत तो तब आती हैं!
जिसकी सजा तुम हो, मुझे एसा गुनाह करना हैं!
ज़िन्दगी तु ही बता कैसे तुजसे प्यार करू, तेरी हर एक सुबह मेरी उम्र काम कर देती हैं!
वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह, फिर हल्का सा मुस्कराया और कहा, मोहब्बत की थी ना!
सच्ची मोहबत तो अक्सर दिलतोड़ने वालीसेही होती हैं!
अब नींदसे कोई वास्ता नहीं! मेरा कौन हैं, ये सोच सोच के रात गुज़र जाती हैं!

One Line Santi Whatsapp Status In Hindi

ख़ामोशी बहुत कुछ कहती हे कान लगाकर नहीं, दिल लगाकर सुनो।
वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह... फिर हल्का सा मुस्कराया, और कहा, मोहब्बत की थी ना?
काश वो भी आकर हम से कह दे मैं भी तन्हाँ हूँ, तेरे बिन, तेरी तरह, तेरी कसम, तेरे लिए।
मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है, दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता है।
वो मुजे नफ़रत करें या प्यार करें मैं तो एक दीवाना हूँ...
One Line Santi Whatsapp Status In Hindi

इश्क मुहब्बत क्या है? मुझे नही मालूम! बस तुम्हारी याद आती है... सीधी सी बात है।
वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह फिर हल्का सा मुस्कराया, और कहा, मोहब्बत की थी ना?
दिल मेरा कूछ टूटा हुआ सा है, उससे कूछ रुठा हुआ सा है.
माँ कहती है मेरी दौलत है तू,,, और बेटा किसी और को ज़िन्दगी मान बैठा है.
है कोई वकील इस जहान में, जो हारा हुआ इश्क जीता दे मुझको.

Most Senti Whatsapp Status in Hindi

ना किसी से ईर्ष्या, ना किसी से कोई होड़, मेरी अपनी मंजीले, मेरी अपनी दौड़.
झूठ बोलते थे कितना, फिर भी सच्चे थे हम ये उन दिनों की बात है, जब बच्चे थे हम!
चेहरे “अजनबी” हो जाये तो कोई बात नही, लेकिन रवैये “अजनबी” हो जाये तो बडी “तकलीफ” देते हैं!
दिल्लगी कर जिंदगी से, दिल लगा के चल जिंदगी है थोड़ी, थोडा मुस्कुरा के चल.
जरूरत और चाहत में बहुत फ़र्क है, कमबख्त़ इसमे तालमेल बिठाते बिठाते ज़िन्दगी गुज़र जाती है!
मुजे ऊंचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग, पर किसी ने मेरे पैरो के छाले नहीं देखे.
जिंदगी मेरे कानो मे अभी होले से कुछ कह गई, उन रिश्तो को संभाले रखना जिनके बिन गुज़ारा नहीं होता.
काश वो भी आकर हम से कह दे मैं भी तन्हाँ हूँ ,तेरे बिन, तेरी तरह, तेरी कसम, तेरे लिए।
जी भर गया है तो बता दो, हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं।
मैंने समुन्दर से सीखा है जीने का सलीका, चुपचाप से बहना और अपनी मौज में रहना.
Check Here

Feeling Senti Status For Whatsapp in Hindi

मेरे घर से मयखाना इतना करीब न था, ऐ दोस्त कुछ लोग दूर हुए तो मयखाना करीब आ गया.
बहुत लम्बी ख़ामोशी से ग़ुजरा हूँ मैं किसी से कुछ कहने की तलाश में.
अजीब सी बस्ती में ठिकाना है, मेरा जहाँ लोग मिलते कम झांकते ज़्यादा है.
शौक से तोडो दिल मेरा, मुझे क्या परवाह, तुम्ही रहते हो इसमें, अपना ही घर उजाड़ोगे.
Feeling Senti Status For Whatsapp

चाहने वालो को नही मिलते चाहने वाले. हमने हर दगाबाज़ के साथ सनम देखा है.
एक मैं हूँ, किया ना कभी सवाल कोई, एक तुम हो, जिसका कोई नहीं जवाब.
एक चाहत थी तेरे संग जीने की वरना, मौहब्बत तो किसी से भी हो सकती थी।
मेरी आँखों में आसूं… तुझसे हम दम क्या कहूं क्या है, ठहर जाये तो अंगारा है, बह जाये तो दरिया है.
सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो, मुझे भी अपनी जिद्द बना लो.
सिर्फ दिल ही दाव पर लगाया था पर उसने तो मेरी जान ही ले ली.

Best Senti Status for Whatsapp in Hindi

बेवफ़ाओं की महफ़िल लगेगी, आज ज़रा वक़्त पर आना 'मेहमान-ए-ख़ास' हो तुम..
तेरी बेरुखी ने छीन ली है शरारतें मेरी और लोग समझते हैं कि मैं सुधर गया हूँ।
कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता है जब तू Online‬ आके भी Reply‬ नहीं देती..
बारिश की बूँदों में झलकती है तस्वीर उनकी‬‎और हम उनसे मिलनें की चाहत में भीग जाते हैं‬.
तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे, वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे.
सुना है काफी पढ़ लिख गए हो तुम, कभी वो बी पढ़ो जो हम कह नहीं पाते.
फिर नहीं बसते वो दिल जो, एक बार उजड़ जाते है, कब्रें जितनी भी सजा लो पर कोई ज़िंदा नहीं होता.
तुमसे बिछड़े तो मालुम हुवा की मौत भी कोई चीज़ हे, ज़िदगी तो वोह थी जो हम तेरी..मेहफिल में गुजार आये।
प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम.
मुझे गरुर था उसकी मोह्ब्बत पर, वो अपनी शोहरत मे हमे भूल गया.
Tags:- Senti Status For Whatsapp, One Line Santi Whatsapp Status In Hindi, Most Senti Whatsapp Status in Hindi, Feeling Senti Status For Whatsapp in Hindi, Best Senti Status for Whatsapp in Hindi.
Senti Status For Whatsapp In Hindi Senti Status For Whatsapp In Hindi Reviewed by Robin on May 16, 2016 Rating: 5

No comments

Advertisement